KetoGenic Accelerator India: What is Review, Price & Side Effect?

0
54

KetoGenic Accelerator एक Supplement है जो शरीर को किटोसिस में बने रहने के लिए प्रेरित करता है, यह शरीर में उपस्थित कार्बोहाइड्रेट के बजाय संग्रहीत वसा (Fat) को ख़त्म करता है। आप इसकी एक या एक से ज्यादा बोतल खिड़ सकते हैं, ये आप पर निर्भर करना है की आपको कितनी आवश्यकता है.

KetoGenic Accelerator क्या है?

वजन घटाना कुछ उपभोक्ताओं के लिए भारी और मुश्किल हो सकता है, क्योंकि परिणाम आने में इतना समय लगता है। कम-कार्ब आहार उन उपभोक्ताओं के लिए सबसे लोकप्रिय खाने की योजनाओं में से एक है जो तेजी से वजन कम करना चाहते हैं, जो मुख्य रूप से है क्योंकि यह शरीर को केटोसिस नामक एक राज्य में मजबूर करता है। केटोसिस तब होता है, जब शरीर की ऊर्जा बनाए रखने के लिए उपभोक्ता जितनी कैलोरी और कार्ब्स खाते हैं, सभी के बजाय शरीर वसा जलने लगता है।

कीटो आहार में भाग लेते समय पूरक का उपयोग करने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, और KetoGenic Accelerator उन विकल्पों में से एक है। ऑनलाइन किए गए दावों के अनुसार, इस सूत्र में शरीर को अकेले केटोजेनिक आहार की तुलना में 225% अधिक ऊर्जा देने की शक्ति है।

Venture KetoGenic Accelerator कैसे उपयोग करना है?

KetoGenic Accelerator को उपयोग करने के लिए निर्देश काफी सरल हैं। पहला कदम एक दिन में दो कैप्सूल लेना है। हालांकि, जो कोई भी इस आहार को बनाए रखने का फैसला करता है, उसे भी लगातार केटो-फ्रेंडली डाइट बनाए रखने की आवश्यकता होगी। पर्याप्त पानी और भोजन और स्नैक्स दोनों के साथ, इस प्रकार के आहार पर वजन कम करना अक्सर सफल होता है।

वेबसाइट में KetoGenic Accelerator में लगभग 70% वसा, 25% प्रोटीन और 5% कार्बोहाइड्रेट शामिल हैं। हालाँकि, जिन उपभोक्ताओं ने पहले कभी केटो आहार में भाग नहीं लिया है, उन्हें इस अनुपात के साथ अधिक विविधता को कैसे एकीकृत किया जाए, इस पर कुछ शोध करना चाहिए।

स्वस्थ जीवन केटो ब्लेंड निष्कर्ष

KetoGenic Accelerator केवल उन उपभोक्ताओं के लिए है जो कम कार्ब आहार में भाग लेना चाहते हैं, क्योंकि यह सूत्र शरीर में कार्बोहाइड्रेट की कमी पर निर्भर करता है। इस फार्मूला को ऑनलाइन खोजना अपेक्षाकृत आसान है, क्योंकि कुछ विशेष व्यंजन नहीं हैं, जिन्हें लेने के दौरान उपयोगकर्ताओं को इसका पालन करने की आवश्यकता होती है। हालांकि, आहार में कोई भी परिवर्तन करने से पहले अक्सर डॉक्टर के साथ बात करना सबसे अच्छा होता है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here